Hon'ble Congress President Shri Rahul Gandhi addresses media on the Supreme Court verdict of Rafale Deal Scam

Hon'ble Congress President Shri Rahul Gandhi addresses media on the Supreme Court verdict of Rafale Deal Scam



ALL INDIA CONGRESS COMMITTEE

24, AKBAR ROAD, NEW DELHI

COMMUNICATION DEPARTMENT


Highlights of CP Media Byte     April 10, 2019


Congress President Shri Rahul Gandhi addressed 
the media at Amethi, Uttar Pradesh.


श्री राहुल गांधी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री जी का एक इंटरव्यू आया और उसमें प्रधानमंत्री जी ने कहा, पत्रकारों से उनका स्ट्रक्चर्ड इंटरव्यू होता है वो किया और उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुझे (श्री नरेन्द्र मोदी) क्लीन चिट दी है, वगैरह-वगैरह ने मुझे क्लीन चिट दी है। आज सुप्रीम कोर्ट ने क्लियर कर दिया है कि चौकीदार जी ने चोरी करवाई है। सुप्रीम कोर्ट ने एक्सेप्ट किया है कि राफेल मामले में कोई न कोई करप्शन, कोई न कोई भ्रष्टाचार हुआ है और जैसे मैं पहले से कह रहा हूँ, अगर राफेल मामले पर इंवेस्टिगेशन होगा, तो दो नाम हैं (जो सामने आएंगे), भाईयो और बहनों, दो नाम हैं, नरेन्द्र मोदी जी और अनिल अंबानी जी। 


मुझे बहुत खुशी हो रही है कि जो मैं महीनों से कह रहा था कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने एयरफोर्स का पैसा चोरी करके अनिल अंबानी जी को दिया है, 30 हजार करोड़ रुपए दिए हैं, उस बात को आज सुप्रीम कोर्ट ने मान लिया है और सुप्रीम कोर्ट इंवेस्टीगेशन करने जा रहा है। 


मैं रोज मोदी जी को सीधे डिबेट के लिए चैलेंज कर रहा हूँ। मोदी जी मैं आपको डायरेक्ट चैलेंज कर रहा हूँ। मैं हर रोज चैलेंज कर रहा हूँ और मैं फिर से चैलेंज करता हूँ, नरेन्द्र मोदी जी सुप्रीम कोर्ट ने आपके बारे में कहा है कि आपने भ्रष्टाचार किया है, आपने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। आइए मेरे साथ, मेरे सामने आइए, मिलकर हम भ्रष्टाचार पर देश के सामने डिस्कस करेंगे। नरेन्द्र मोदी जी मेरे साथ आइए, प्यार से डिबेट करते हैं, देश राफेल मामले के बारे में जानना चाहता है, भ्रष्टाचार के बारे में जानना चाहता है, नोटबंदी के बारे में जानना चाहता है, अमित शाह जी के पुत्र के बारे में जानना चाहता है। 15 मिनट बात कर लीजिए हमारे साथ, जहाँ आप करना चाहें क्योंकि हम... (interruptions by the media persons)  जहाँ नरेन्द्र मोदी जी मुझसे डिबेट करना चाहें, टीवी पर डिबेट करना चाहें । 


मैं देश को बता रहा हूँ कि राफेल मामले में खुल्लम-खुल्ला भ्रष्टाचार हुआ है, चौकीदार जी ने अनिल अंबानी जी को 30 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। चौकीदार मुझसे डिबेट करना नहीं चाहते हैं, क्योंकि चौकीदार जी जानते हैं कि जिस दिन भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने मुझसे डिबेट कर ली, वो हिंदुस्तान की आँख में आँख नहीं मिला पाएंगे। 


मैं फिर से सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करना चाहता हूँ, पूरा देश कह रहा है, चौकीदार के बारे में कह रहा है कि चौकीदार ने चोरी की है। 


आज बहुत खुशी का दिन है। सुप्रीम कोर्ट ने न्याय की बात की है। Justice has prevailed. Supreme Court has said चौकीदार ने चोरी की है। 


धन्यवाद  

  Sd/-

(Vineet Punia)

Secretary

Communication Deptt.

AICC